सांकरा_छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट्स वेल्फेयर युनियन जिला महासमुन्द का बैठक वन दुर्गा माता के चरणों में ग्राम भतकुन्दा में संपन्न।

0

सांकरा_छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट्स वेल्फेयर युनियन जिला महासमुन्द का बैठक वन दुर्गा माता के चरणों में ग्राम भतकुन्दा में संपन्न।

संगठन के सभी भाई सकारात्मक सहयोग के साथ मैत्री बनाये रखें । पूर्ण निष्ठा के साथ ,संगठन के सभी बंधु एक दूसरे का पारदर्शिता के साथ साथ दें।
सभी साथीयो का बराबर सम्मान है। कभी कभी छोटी मोटी कारणों से वैचारिक मतभेद हो जाता है उसे सबके बीच रखकर निदान करते हुए रास्ता निकालना है और एकता बनाये रखना है।
संगठन का रचनात्मक कार्य प्रदेश स्तर पर सभी जगह चल रहा है । आप-हम सभी इस संगठन रूपी परिवार के सदस्य हैं । सुख- दु:ख मे एक दूसरे को साथ देना है..साथ लेकर चलना यही हमारी एकता और शक्ति है।

बन दुर्गा माता और माता सरस्वती के पूजन अर्चन से कार्यक्रम प्रारंभ किया गया सभी पत्रकार बंधुओ ने यूनियन का विकास कैसे हो संगठन को कैसे मजबूती प्रदान करें इस विषय पर अपना विचार रखें
यूनियन के वरिष्ठ पत्रकार रोमी सलूजा एवं जिलाध्यक्ष बलराज नायडू के गरिमामय उपस्थिति में बैठक सम्पन्न हुआ ।
रोमी सलूजा एवं बलराज नायडू ने पत्रकार साथियों से कहा कि, हम सभी स्वतंत्र पत्रकार है..अपने अपने क्षेत्र की खबरो को देश दुनिया में घट रहे घटनाओं को अपने चैनल एवं अखबार के माध्यम से सच्चाई को दुनिया के सामने लाना है।
यदि कहीं- किसी जगह भ्रष्टाचार प्रदर्शित या उजागर होता है तो उसका खुलकर अपने चैनल या अखबार के माध्यम से देश दुनिया में प्रचारित प्रसारित करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed