This image has an empty alt attribute; its file name is IMG-20231202-WA0099-1.jpg

जिला बलोदाबाजार-भाटापारा के कसडोल थाने में एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। उसने बताया कि उसका परिचित एक युवक ने उससे प्यार और शादी का झूठा वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने उसे अपने घर और होटल में ले जाकर बार-बार बलात्कार किया।

पुलिस ने आरोपी युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया है। उसका नाम अर्जुन साहू है और वह सेमरिया गांव का रहने वाला है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बलात्कार के शिकार महिला का कहना है कि वह सन 2022 में अपने गांव सेमरिया में शादी में गई थी। वहां उसने अर्जुन साहू से मुलाकात की और उनके साथ दोस्ती हुई। अर्जुन ने उससे प्यार करता हूं और शादी करूंगा कहकर उसे बहलाया। एक दिन जब उसके घर में कोई नहीं था, तो अर्जुन ने उसे अपने साथ ले जाकर बलात्कार किया। अर्जुन ने उसे ग्वालियर में एक होटल में ले जाकर सिंदूर भरकर शादी कर लिया कहकर धोखा दिया बलात्कार किया। उसने उसे अपने घर पर भी रखकर शारीरिक संबंध बनाए।

महिला ने कहा कि वह अर्जुन के दबाव में चुप रही थी, लेकिन जब उसने उसे छोड़ने की बात कही, तो उसने उसे धमकाया। उसने उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। इसलिए उसने अपने परिवार को सब कुछ बताया और पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक का चालाकी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। उसने महिला को शादी का झूठा वादा करके उसके साथ अत्याचार किया है। उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे बार-बार धोखा दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed